• ISLRTC Facebook
  • ISLRTC Twitter
  • ISLRTC YouTube

नियम एवं शर्तें

 

यह वेबसाइट विकलांग व्यक्तियों के सशक्तीकरण विभाग, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा डिज़ाइन, विकसित और अनुरक्षित है।

 

यद्यपि इस वेबसाइट पर सामग्री की सटीकता और मुद्रा सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, लेकिन इसे कानून के एक बयान के रूप में नहीं माना जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी अस्पष्टता या संदेह के कारण, उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे विभाग (ओं) और / या अन्य स्रोत के साथ सत्यापित / जाँच करें और उचित पेशेवर सलाह प्राप्त करें।

 

किसी भी परिस्थिति में यह विभाग किसी भी खर्च, हानि या क्षति सहित, बिना किसी सीमा के, अप्रत्यक्ष या परिणामी नुकसान या क्षति, या किसी भी व्यय, हानि या क्षति से उत्पन्न होगा, जो कि उपयोग से उत्पन्न हो, या उपयोग की हानि, डेटा की हानि, के लिए उत्तरदायी होगा। या इस वेबसाइट के उपयोग के संबंध में।

 

इन नियमों और शर्तों को भारतीय कानूनों के अनुसार नियंत्रित और नियंत्रित किया जाएगा। इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न कोई भी विवाद भारत के न्यायालयों के अधिकार क्षेत्र के अधीन होगा।

 

इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी में गैर-सरकारी / निजी संगठनों द्वारा बनाई और बनाई गई जानकारी के हाइपरटेक्स्ट लिंक या पॉइंटर्स शामिल हो सकते हैं। विकलांग व्यक्तियों के सशक्तिकरण विभाग ये लिंक और संकेत आपकी जानकारी और सुविधा के लिए प्रदान कर रहे हैं। जब आप किसी बाहरी वेबसाइट का लिंक चुनते हैं, तो आप विकलांग वेबसाइट के सशक्तिकरण विभाग को छोड़ रहे हैं और बाहरी वेबसाइट के मालिकों / प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन हैं।

 

विकलांग व्यक्तियों के सशक्तीकरण विभाग, हर समय ऐसे जुड़े पृष्ठों की उपलब्धता की गारंटी नहीं देता है।

Hkkjrh; lkadsfrd Hkk"kk cf/kjksa dk ,d ekuokf/kdkj gSA